हाईवे पर भिड़े 2 ट्रक, एक चालक की मौत, कंडक्टर गंभीर घायल

10/20/2019 3:20:06 PM

घरौंडा(टिक्कू): नैशनल हाईवे स्थित कोहंड फ्लाईओवर पर 2 ट्रकों की भिड़ंत हो गई। एक ट्रक में शराब की पेटियां भरी थीं तो दूसरा ट्रक धान की बोरियों से लदा हुआ था। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।शनिवार की अलसुबह लगभग साढ़े 3 बजे शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रहा था।  ट्रक में पैरामिलिट्री कैंटीन में सप्लाई होने वाली शराब की पेटियां लदी हुई थीं। 

कोहंड फ्लाईओवर पर अचानक ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक डिवाइडर पार करते हुए दिल्ली की तरफ से आ रहे धान से भरे ट्रक में जा टकराया। हादसे के बाद धान की बोरियां और शराब की बोतलें हाईवे पर बिखर गई और हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि धान का ट्रक लेकर जा रहे ड्राइवर मानकलौरा जिला बुलंदशहर (यू.पी.) निवासी अमरपाल की मौके मौत हो गई, जबकि इसी ट्रक के कंडक्टर आशू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों और वाहन चालकों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को एम्बुलैंस की सहायता से नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और रास्ता बहाल किया। पुलिस ने मृतक ट्रक ड्राइवर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज करनाल भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By

vinod kumar