लूट की वारदात को अंजाम देने वाली 2 महिलाएं काबू, 8 वारदातों को दे चुकी अंजाम

1/5/2022 5:47:35 PM

जींद (अनिल कुमार) : शहर में भीड-भाड वाले इलाकों में लोगों को बहला-फुसलाकर नशे की गोलियां खिलाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाली दो महिला आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने राजपति वासी रधाना व फुली वासी अलीपुरा जींद हाल वासी आजाद नगर हिसार को गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया।

डीएसपी श्री जितेन्द्र सिंह ने बताया कि ये महिलाएं शहर के भीड-भाड वाले एरिया में लोंगों को अपना शिकार बनाती थी। ये उनको अपनी बातों मे लेकर नींद की गोलियां खिलाकर लूट की घटना को अंजाम देती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिलाओं ने कुछ दिन पहले एक व्यक्ति से सामान लूटा था जिसकी उसने पुलिस को सूचना दी जिस पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों महिलाओं को पकड़ा है। आरोपी महिलाओं को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है, जिस दौरान लूटे गए सामान की बरामदगी की जाएगी व अन्य मामलों का खुलासा किया जाएगा।

वहीं पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने बताया कि दिनांक 28.05.2021 को पालिका बाजार जींद में दोनों ने मिलकर एक बुजुर्ग को अपनी बातों में फंसाया और बहला फुसलाकर गुरुदवारा जींद के पास ले गई वहां पहुंचकर उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर बुजुर्ग को पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गया। इसका फायदा उठाकर उन्होंने उसके हाथ में पहनी हुए सोने की अंगुठी, एक चांदी का छल्ला, फोन सैमसंग कीपैड व 800 रुपये निकाले। आरोपी महिलाओं ने जींद जिलें में इस तरह की 8 वारदातों को अंजाम दिया है जिनका उन्होंने पुछताछ के दौरान खुलासा किया।

1. आरोपी राजपति व फुली ने बताया कि करीब 9 माह पहले जींद में उन्होंने एक औरत को अपनी बातों में लेकर नींद की गोली खिलाकर कानों की बालियां व 800 रुपये छीने थे।
2. करीब 9 माह पहले जींद शहर में एक औरत से इसी तरह कानों की बालियां सोने का ओम, चांदी की चैन व 24000 रुपये निकाले।
3. जींद शहर में 7 माह पहले एक महिला से कानों की बालियां, एक तबीजी, 210 रुपये निकाले थे।
4. करीब 6 माह पहले जींद शहर में ही उन्होने एक महिला से सोने की तबीजी, एक अगंठी सोना, कानों की बालियां, मोबाइल फोन व 2000 रुपये उसे बेहोश करके छीने।
5. उचाना से उन्होने एक औरत से कानों की बाली, सोने का ओम, 2/3 हजार रुपये छीने।
6. 1/2 माह पहले जींद शहर से एक औरत के कानों की बालियां व 35000 रुपये निकाले थे।
7. नरवाना शहर में उन्होंने 2 माह पहले एक औरत के गले से तबीजी, कानों की बालियां निकाली थी।
8. करीब 20 दिन पहले बरवाला से एक औरत को अपना शिकार बना सोने की बालियां, 2 सोने की तबीजी, एक पर्स व 5000 रुपये निकाले।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana