150 ग्राम हैरोइन सहित सिरसा के 2 युवक काबू

3/9/2020 12:07:04 PM

फतेहाबाद (मदान) : जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के निर्देशानुसार बडोपल बस स्टैंड पर रविवार दोपहर की गई नाकाबंदी दौरान सी.आई.ए. पुलिस को सफ लता हाथ लगी है। इस दौरान पुलिस ने एक कार की तलाशी पर 150 ग्राम हैरोइन बरामद कर सिरसा के 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। बरामद हैरोइन कीमत लाखों रुपए आंकी गई है। आरोपी युवकों ने दिल्ली से हैरोइन लेकर अपने एरिया में सप्लाई करनी थी कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा।

पूछताछ में युवकों ने तीसरे व्यक्ति का नाम भी बताया जिसने यह हैरोइन पैसे देकर इनसे मंगवाई थी। जिस पर पुलिस ने इस सम्बंध में बलवीर उर्फ  सोनू, रोहताश उर्फ  धोलू व संजीव निवासी गांव तरकांवाली जिला सिरसा के खिलाफ  एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत रविवार मामला दर्ज कर लिया हैं। सी.आई.ए. स्टाफ  के सब-इंस्पैक्टर किशोरी लाल अपनी टीम के ई.एस.आई. भजन लाल, हवलदार राजेश कुमार, ई.ए.एस.आई. राजेंद्र सिंह, चालक सिपाही पुनित कुमार सहित गाड़ी में बडोपल के बस स्टैंड पर गश्त दौरान मौजूद थे कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त बलवीर उर्फ  सोनू व रोहताश दिल्ली से हैरोइन लाकर बेचने का काम करते हैं और आज दिल्ली से एक कार में हैरोइन लेकर वापस अपने गांव जाने वाले हैं।

सूचना पर सी.आई.ए. पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव बडोपल में नाकाबंदी की। दोपहर करीब 2 बजे उक्त आरोपी कार में उक्त नाके के पास पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका और पूछताछ की। पूछताछ दौरान युवकों ने अपनी पहचान बलवीर उर्फ  सोनू व रोहताश निवासी गांव तरकांवाली जिला सिरसा के रूप में दी। युवकों की तलाशी ली गई तो बलवीर उर्फ  सोनू की जेब से 150 ग्राम हैरोइन मिली। पुलिस ने कार व उक्त हैरोइन कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Isha