शिकायत पर सुनवाई न होने से नाराज 2 युवकों ने विज की गाड़ी पर किया पथराव

3/31/2018 9:59:38 AM

पानीपत(ब्यूरो): जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में भाग लेने आए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सुरक्षा में चूक हो गई। 2 युवकों ने विज की गाड़ी पर पथराव कर दिया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। गनीमत रही कि हमले में स्वास्थ्य मंत्री, दोनों विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष बच गए। हालांकि पुलिस ने तुरन्त दोनों युवकों को काबू कर लिया। बताया जाता है कि जिन युवकों ने पथराव किया वह एस.सी./एस.टी. एक्ट बारे कोई शिकायत देने मंत्री के पास पहुंचे थे जिस पर सुनवाई न होने से वे नाराज थे। 

हमले के बाद भाजपा नेताओं को सुरक्षा के बीच स्काईलार्क ले जाया गया। विज पुलिस सुरक्षा में हुई चूक से खासे नाराज दिखे। बाद में उन्होंने स्काईलार्क में एस.पी. राहुल शर्मा से कुछ देर बैठक की व इसके बाद समालखा विधायक रविन्द्र मच्छरौली की जगुआर गाड़ी में बैठकर चले गए। शुक्रवार दोपहर पानीपत के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में जन शिकायतें सुनने के बाद विज रवाना होने के लिए अपनी कार के पास पहुंचे। वहां 1-2 लोगों से शिकायती पत्र भी लिए व कुछेक को मना भी कर दिया। 

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद विज, विधायक समालखा रविन्द्र मच्छरौली, पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा गाड़ी की पीछे की सीट पर बैठ चुके थे व चालक चन्द्र प्रकाश भी अपनी सीट पर था। विज खिड़की खोलकर जैसे ही कार में आगे की सीट पर बैठे और चालक ने कार स्टार्ट की तो 2 युवक आए और एक इंटरलॉक टाइल मंत्री की कार के अगले शीशे पर दे मारी। दोनों युवकों की पहचान अमित व दीपक निवासी पानीपत के तौर पर हुई है। विज ने कहा कि ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है और पुलिस की सरासर लापरवाही है जिसकी जांच होगी। एस.पी. राहुल शर्मा ने कहा कि दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसके बाद ही खुलासा होगा कि पथराव के पीछे क्या कारण रहे।
 

Rakhi Yadav