सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल... देऱ रात एक साथ जा रहे थे घर

3/19/2024 3:34:43 PM

जींदः  गांव ईक्कस बाईपास पर को सड़क हादसे मेंव दो युवकों की मौत हो गई,जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले शव गृह में रखवाया। पुलिस मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई कर रही है।  बुढा बाबा बस्ती निवासी चमन लाल (24), सचिन (23), विशाल (24) बीती रात कार्यवश गांव ईक्क्स की तरफ गए हुए थे। 

 देर रात को तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। भिवानी रोड-ईक्कस बाईपास पर बडा बीड वन के निकट उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. अलसुबह वहां से गुजरने वाले लोगों को नजर तीनों युवकों पर पड़ी। तीनों युवकों के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने चमनलाल तथा सचिन को मृत घोषित कर दिया. जबकि विशाल की गंभीर हालत देख पीजीआई  रेफर कर दिया गया। 

 घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना के जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। हादसे में दो युवकों की मौत हुई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Content Writer

Isha