नेशनल हाईवे पर हाई वोल्टेज हंगामा, 2 युवतियों ने की 1 युवक की जमकर धुनाई(VIDEO)

8/20/2018 11:45:05 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद के लालबत्ती चौक के समीप कल देर रात तब हंगामा हो गया। जब दो युवतियों ने एक युवक को पकड़कर बीच बाज़ार में जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद वहां भारी हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद दुकानदारों और राहगीरों ने युवक को युवतियों के चंगुल से छुड़वाया और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षो को थाने ले गई। सबसे बड़ी बात यह रही घटना की सूचना मिलते ही शहर के दर्जनों लोग पीड़ित युवक के पक्ष में थाने पहुंचे गए और युवक को बेकसूर बताया। 

पुलिस को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि वह कल रात अपने स्कूटर से लाल बत्ती चौक के समीप से जा रहा था। कि अचानक दो युवतियों और एक युवक ने उसे पकड़ कर नीचे गिर दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया।

उधर युवतियों की तरफ से भी पुलिस में शिकायत दी गई है कि उक्त युवक उन्हें गलत इशारे कर रहा था और छेड़छाड़ का प्रयास कर रहा था। मना करने पर भी जब वह नही रुका तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षो की शिकायत ले ली है और मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कारवाई की जाएगी।
 

Rakhi Yadav