कुख्यात गैंगस्टर के नाम से मांगी 20 लाख फिरौती, ना देने पर मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारने की धमकी दी

10/30/2021 12:33:58 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के तहसील कैंप क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। अज्ञात नंबर से आए फोन पर रंगदारी मांगे जाने के बाद से मेडिकल स्टोर संचालक का पूरा परिवार दहशत में है। स्टोर संचालक ने सारे मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

पानीपत के सेक्टर 13-17 में रहने वाले विनोद कुमार प्रकाश नगर में तनेजा फार्मा के नाम से मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 8:45 बजे वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे कि इस दौरान उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। जैसे ही उन्होंने फोन उठाया तो फोन करने वाले शख्स ने उनको कहा में प्रसन्न उर्फ लंबू की गैंग से बोल रहा हूं, 3 दिन में 20 लाख रुपए का इंतजाम कर दो अगर तुमने रुपयों का इंतजाम नहीं किया तो गोली मार दी जाएगी।

इतना कहते ही अज्ञात शख्स ने फोन काट दिया। जिसके बाद घबराए मेडिकल स्टोर संचालक ने पुलिस को सारे मामले से अवगत कराया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ही वह और उनका पूरा परिवार दहशत में है। वहीं डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तहसील कैंप में मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख की फिरौती मांगने की शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने व्यक्ति की ऑडियो भी हमें दे दी है। डीएसपी ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

बता दें कि दर्जनों हत्याओं के केस में गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू जेल में बंद है। वह जेल से ही आपराधिक वारदातों को करवाता है। हरियाणा की विभिन्न जेलों में उसके गुर्गे बंद हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar