अंबाला में सैलून के हेल्पर ने की आत्महत्या, पिछले 3 साल से काम कर रहा था 20 वर्षीय मृतक

1/25/2023 3:27:11 PM

अंबाला(अमन) : हरियाणा सैलून की छत पर पंचम लाल नामक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पंचम की आयु लगभग 20 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पंचम 3 साल से हरियाणा सैलून में हेल्पर के तौर पर काम करता था। मृतक पूरा दिन सैलून में ही रहता था। बुधवार को जब सुबह उसने सैलून नहीं खोला तो सैलून के मालिक छत से दाखिल हुए और पंचम लाल की बॉडी छत पर लटकी मिली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 




मामले की जानकारी देते हुए सैलून के मालिक ने बताया कि मृतक पंचम लाल पिछले 3 साल से इसी सैलून में काम कर रहा था। उनका कहना है कि उसे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। उन्होंने कहा कि यदि पंचम को किसी भी तरह का मानसिक तनाव होता तो वह उन्हें जरूर बताता। सैलून मालिक का दावा है कि मृतक काफी साधारण था और किसी भी तरह का नशा आदि भी नहीं करता था।


वहीं मॉडल टाउन चौकी प्रभारी ने बताया कि 20 वर्षीय पंचम नाम के व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या करने के पीछे कोई भी कारण होने की बात सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Gourav Chouhan