2000 बच्चों ने एक साथ किया सूर्य नमस्कार, खेलमंत्री संदीप सिंह ने हॉकी पर दिया ऑटोग्राफ

1/26/2020 3:56:15 PM

चरखी दादरी (नरेन्द्र): चरखी दादरी स्थित जनता कॉलेज के बलिदान स्टेडियम में 71वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया । गणतंत्र पर्व पर 2000 बच्चों ने एक साथ सूर्य नमस्कार किया, जो आकर्षण का केन्द्र रहा। बच्चे ने खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह से अपनी हॉकी पर ऑटोग्राफ लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि हरियाणा के खिलाडिय़ों आधुनिक स्तर की सुविधाएं मिलेंगी व हरियाणा के किसी भी खिलाड़ी की किसी भी प्रकार के इनाम राशि नहीं रुकेगी हर खिलाड़ी को सम्मान मिलेगा।



71 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पहुंचे खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने झंडा फहराने के बाद मार्च पास्ट का निरीक्षण किया। इस मौके पर हरियाणा पुलिस की महिला व पुरुष टुकडिय़ों के अलावा एनसीसी कैडेट ने जिला वासियों के सामने मार्च पास्ट का प्रदर्शन करते हुए सलामी दी।



जिला के विभिन्न स्कूलों से आए स्कूली बच्चों ने लेजियम, डंबल, गीत, सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर जिलेभर से आए स्थानीय निवासियों का मन अपनी प्रस्तुतियों से मोहा। चरखी दादरी जिले के स्वतंत्रता सेनानियों व उनके परिवारों को मुख्य अतिथि खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने साल ओढ़ा कर सम्मानित किया।

गणतंत्र दिवस के मौके पर चरखी दादरी जिले के विभिन्न विभागों जन स्वास्थ्य ,शिक्षा, पर्यावरण रोडवेज, रेडक्रॉस, कृषि ,बागवानी ने अपने-अपने विभागों की प्रस्तुतियां दी तथा मॉडल के माध्यम से विभागों की कार्यप्रणाली को दर्शाया। कार्यक्रम के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने बेहतर प्रस्तुतियां देने वाले स्कूली बच्चों व विभागों को स्मृति सम्मानित किया।

Shivam