जनता सोसायटी पर लगा आरोप- मेंबरशिप के नाम पर लोगों से ठगे 21-21 हजार रूपये, मामला दर्ज

6/16/2021 8:50:26 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में जनता सोसायटी द्वारा चलाए जा रहे जनता हॉस्पिटल पर लोगों के साथ ठगी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि जनता सोसायटी ने अस्पताल में सदस्य बनाने के नाम पर लोगों से 21 -21 हजार रुपए लिए गए, लेकिन लोगों को सदस्य नहीं बनाया गया। पैसे देने वाले लोगों को जब ठगी का एहसास हुआ तो वे सोनीपत एसपी से मिलकर मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के आधार पर सिटी थाना में मामला दर्ज हो चुका है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत शहर के व्यापारी सुरेश गर्ग व संजय सिंगला ने बताया कि वर्ष 2019 में उनसे जनता सोसायटी द्वारा 21 -21 हजार रुपए लिए गए थे। उस समय अजय गर्ग नाम का व्यक्ति सोसाइटी का प्रधान था, जिसने कहा था कि उन्हें सभी को जनता सोसाइटी में सदस्य बनाया जाएगा, लेकिन जब चुनाव हुआ तो उन्हें पता चला कि वह सदस्य नहीं हैं। जब उन्होंने कमेटी से बात की तो पता चला कि प्रधान बदल चुका है। उन्होंने बताया कि 90 से 100 के करीब लोगों से 21-21 हजार रुपए लिए गए हैं लेकिन किसी को भी सदस्य नहीं बनाया गया है।

संजय सिंगला ने बताया कि कमेटी द्वारा हमसे कहा कहा था कर्मचारियों की सैलरी देने के लिए पैसे नहीं है। मेंबरशिप बढ़ाने के लिए 100 लोगों की कमेटी बनाई गई है, जो 21-21 हजार रुपए देंगे, उनको सोसाइटी का सदस्य बनाया जाएगा। 100 लोगों से पैसे इकट्ठे किए गए लेकिन किसी को भी सोसायटी का सदस्य नहीं बनाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि सभी के साथ धोखाधड़ी की गई है और पैसे का गबन किया गया है। 

वहीं सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि जनता सोसायटी पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने लोगों से 21 हजार लेकर मेंबरशिप की बात कही थी, लेकिन उन्हें मेंबर नहीं बनाया गया है। उच्च अधिकारियों के कहने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam