विधानसभा चुनाव: फोर्स को छोडऩे के लिए भेजी गई 21 बसें, लोकल रूट हुआ प्रभावित

10/23/2019 12:57:40 PM

जींद (हिमांशु) : सोमवार को हुए विधानसभा चुनाव के दिन देर शाम रोडवेज ने विभिन्न स्थानों पर फोर्स को छोडऩे के लिए 21 बसों को रवाना किया। इन बसों में से 2 बसें ही मंगलवार के दिन वापस आईं। फोर्स को छोडऩे गई बसों में सबसे ज्यादा बसों को दिल्ली और मधुबन के लिए रवाना किया गया था। ऐसे में एकदम से बसों को भेजे जाने से इसका असर लोकल रूट पर दिखाई दिया।

लोकल रूट पर जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि 21 अक्तूबर को हुए विधानसभा चुनाव को लेकर फोर्स को छोडऩे के लिए जिला प्रशासन पहले ही 21 बसों को अपने अधीन ले लिया था। इन बसों को फोर्स ले जाने तथा लाने के लिए जिला प्रशासन ने अपने पास रखा हुआ था। सोमवार देर सायं और मंगलवार सुबह को लोकल रूट पर आम दिनों की बजाय कम रोडवेज बसें दिखाई दी।

क्योंकि लोकल रूट पर चलने वाली बसों को फोर्स छोडऩे के लिए दिल्ली, मधुबन और अन्य दूसरी जगहों पर भेज दिया गया। इससे लोकल रूट वाले यात्रियों को बसों की कमी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। रोडवेज द्वारा फोर्स को छोडऩे गई 21 बसों में मंगलवार को 2 बसें ही वापस आईं। बाकी अन्य बसों में 6 बसें दिल्ली, 2 बीकानेर, 2 दौलपुर, 2 टांक, 3 मधुबन, 2 भरतपुर, 2 जयपुर, 2 सिरसा गई हुई थीं। इन 19 बसों के भी वापस जल्द पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। इनके वापस आने से स्थिति पहले जैसी सामान्य होने के आसार हैं।

Isha