21 वर्षीय युवक ने निगला जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

2/4/2021 10:49:34 PM

अंबाला (अमन कपूर): अम्बाला शहर के सिविल अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां एक 21 वर्षीय युवक को गंभीर हालत में दाखिल करवाया गया था, जिसने जहर निगल लिया था। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिस कारण नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर स्थिति को काबू किया गया। 



जानकारी के मुताबिक, न्यू शिवालिक नगर के 21 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिसके बाद उसे गम्भीर अवस्था में सिविल अस्पताल लाया गया। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजन आपा खो बैठे और ट्रॉमा सेंटर के बाहर जोरदार बवाल शुरू कर दिया। परिजनों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए बताया कि डॉक्टर ने युवक को समय रहते न तो इलाज किया और न ही रेफर किया, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई। 



वहीं अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने आरोपों को सिरे नकारते हुए बताया कि आज शाम करीब 3 बजे एक युवक को गम्भीर अवस्था में अस्पताल में लाया गया था। उसे हर संभव इलाज दिया गया और उसकी जान बचाने के सभी प्रयास किए गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। डॉक्टर ने बताया कि उनके बार-बार पूछने के बावजूद भी परिजनों ने जहरीले पदार्थ की जानकारी नहीं दी थी। 



उधर, हंगामे की सूचना मिलने पर अस्पताल को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को समझाया और मामले को शांत किया। जानकारी देते हुए दो अलग-अलग थानों के प्रभारियों ने बताया कि 21 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था और अब मामले में जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam