हरसाना कलां के सरकारी स्कूल से 22 कंप्यूटर चोरी

11/27/2017 4:35:47 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव हरसाना कलां में रविवार की रात चोरों ने सरकारी स्कूल से 22 कंप्यूटर चोरी कर लिए। जब सुबह स्कूल का स्टाफ स्कूल पहुंचा तो चोरी का पता चला स्कूल की मुख्य अध्यापिका ने इस चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, चोरों ने अब सरकारी स्कूलों को अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है। जिन स्कूलों में चौकीदार नहीं होते अक्सर वही स्कूल चोरों के निशाने पर होते हैं। इसी क्रम में चोरों ने हरसाना कलां गांव के सरकारी स्कूल की लैब से 22 कंप्यूटर चोरी कर लिए।



स्कूल की मुख्याध्यापिका निशा ने बताया कि, जब वह स्कूल पहुंची तो कंप्यूटर लैब से 22 कंप्यूटर गायब मिले। निशा ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच करते हुए फिंगर प्रिंट निकाले हैं, अन्य कार्रवाई जारी है। मुख्याध्यापिका निशा ने बताया कि, स्कूल में कोई भी चौकीदार नहीं है, यह समस्या कई सालों से बनी हुई है, और इसी वजह से चोरी हुई।

इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि हमें स्कूल से सूचना मिली थी कि स्कूल से 22 कंप्यूटर चोरी हुए हैं मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।