ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम से 22 लाख की लूट, सरेआम गोली मारकर हत्या(Video)

12/26/2017 6:14:20 PM

जींद (सुनील मराठा): मंगलवार सुबह जींद के नरवाना रोड पर एक पोल्ट्री फॉर्म के मुनीम से 22 लाख रूपए की नकदी लूट ली और मुनिम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे बदमाश लूटपाट के इरादे से मारूति स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही अज्ञात लुटेरों के खिलाफ हत्या तथा लूट समेत कई आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार, लगभग 40 वर्षीय चंद्रपाल नामक एक व्यक्ति नरवाना रोड पर स्थित श्रीराम ट्रेडिंग कंपनी में मुनीम का काम करता था। चंद्रपाल जींद के भिवानी रोड की बुढ़ा बाबा बस्ती में परिवार के साथ रह रहा था, जो  मूल रूप से हिसार के मिलकपुर गांव का निवासी था। मंगलवार सुबह वह बुलेट बाइक पर एक बैग में 22 लाख रूपए की नकदी लेकर निकला था, यह पैसा उन पोल्ट्री फार्मरों को देना था, जिनसे फर्म ने मुर्गे खरीदे थे। 



चंद्रपाल ने जैसे ही अपनी बुलेट बाइक नरवाना रोड के कबीर चौक के पास श्रीराम ट्रेडिंग कंपनी के कार्यालय के सामने रोकी, ठीक उसी समय नरवाना की तरफ से एक मारूति स्विफ्ट डिजायर कार आकर रूकी। उससे पहले पिछली सीट से एक युवक उतरते ही चंद्रपाल पर फायर कर दिया, इतने में दूसरे बदमाश ने भी चंद्रपाल को गोलियों से भून दिया। गोली चंद्रपाल के सिर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान लुटेरों ने चंद्रपाल से पहले नकदी का बैग छीना और मौके से फरार हो गए। घायल चंद्रपाल को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर मौजूद एसएसपी डॉ. अरूण सिंह, डीएसपी सिटी कप्तान सिंह, डीएसपी मुख्यालय जोगेंद्र सिंह, रामभज और सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी पहुंचे। एसएसपी ने लुटेरों के बारे में पुलिस को जल्द सुराग लगाकर उन्हें काबू करने के आदेश दिए। इस मौके पर एसएसपी ने कहा कि लुटेरों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।