जुआ खेलते हुए 22 लोगों को दबोचा, आरोपियों से रिकवर किए 18 हजार रूपए

9/28/2019 1:41:12 PM

पंचकूला(उमंग):  जिला पुलिस ने शुक्रवार को सेक्टर-11 के एक निजी होटल में छापेमारी कर 22 लोगों को जुआ खेलते दबोचा। रंगे हाथ जुआ खेलते पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने मौके पर कुल एक लाख 18 हजार रुपये रिकवर किए। आरोपियों के संबंध में पंचकूला सेक्टर-10 की चौकी के इंचार्ज एएसआई प्रताप सिंह को गुप्त सूचना मिली। सूचना पुख्ता होने पर प्रताप सिंह ने पुलिस टीम सहित होटल में छापेमारी कर सभी 22 आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों पर गेम्बलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट किया गया है।

आरोपियों में चंडीगढ़ के सेक्टर-32 निवासी यशपाल, सेक्टर-37 निवासी साहिल, अभिषेक जेटली, सागर, अशीम, चंडीगढ़ के गांव पलसौरा निवासी अरूण कुमार, पंचकूला के गांव बुढ़नपुर निवासी सोनू, शिमला के गांव सिवान निवासी बद्री सिंह, चंडीगढ़ के रामदरबार फेस-2 निवासी दीपक, बलटाना निवासी ईश्वर, मौलीजागरां निवासी देवी, यूपी के जिला बिजनौर के नजीवाबाद निवासी सलीम, जिशान, अमीर अहमद, पंचकूला के सेक्टर-20 निवासी अतुल, चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित बापूधाम कालोनी निवासी अशोक, पंचकूला के सेक्टर-26 निवासी विनोद, जीरकपुर निवासी दीपक, संतोष, रणबीर, मोहाली निवासी टींकू और बलटाना निवासी नवीन शामिल हैं।

आरोपियों पर सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज किया गया है। दरअसल, पुलिस को सेक्टर-11 के निजी होटल के अंदर कुछ लोगों द्वारा ताश के पत्तों सहित पैसे लगाकर जुआ खेलने की गुप्त सूचना मिली थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर में जुटी है, साथ ही होटल संचालक की भूमिका की भी जांच की जा रही है। 

Isha