युवक को घर से बुलाकर ले गए दोस्त, बाद में जहर पिलाकर की हत्या

3/6/2019 12:49:02 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के गांव बबैल में एक 22 वर्षीय युवक को उसके दोस्तों ने जहर पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना के बाद से आरोपी दोस्त फरार चल रहे हैं। सूचना मिलने पर पानीपत पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक बादल के  दोस्त उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए। एक जगह पर बैठकर खाया-पिया, इसी बीच उनकी आपसी कहासुनी हो गई। आरोप है कि इन्हीं दोस्तों ने बादल को जहर खिलाकर व गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

मृतक बादल के भाई ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले बादल घर पर कपड़े धो रहा था। उसी दौरान बादल के दोस्त आए और कोई काम बताकर उसे अपने साथ ले गए। उसके कुछ देर बाद परिवार को पता लगा कि बादल पास के ही एक कमरे में अचेत पड़ा है। परिवार के मुताबिक बादल के शरीर पर चोट के निशान थे। आनन फानन में बादल को अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार ने हत्या का शक मृतक के 4 दोस्तों पर ही जताया है, जोकि पड़ोस के ही रहने वाले हैं। परिवार को शक है किसी बात पर बादल के साथ कहासुनी हुई होगी। उसी के चलते युवक की हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा, आखिर युवक की मौत कैसे हुई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shivam