रंजिश के चलते 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

9/19/2019 1:58:32 PM

पलवल (दिनेश): पलवल चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत रंजिश के चलते 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी गई। मृतक की छाती में तीन गोली लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद हत्यारोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल चांदहट थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि गांव बड़ौली निवासी मुनेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति आर्मी में है। गांव सैलोंटी निवासी पीडि़ता के भाई बल्लन उर्फ बलराज की गांव सैलोंटी निवासी आकाश से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी जिसकी वजह से पीडि़ता का भाई लगभग एक वर्ष से उसी के (पीडि़ता के) पास बड़ौली में रह रहा था। 18 सिंतबर की शाम को आकाश ने पीडि़ता से बात करने को कहा था तो उसने बात करने से इंकार कर दिया। जिसके आधे घंटे बाद गांव बड़ौली निवासी लाला पीडि़ता के भाई बल्लन उर्फ बलराज को घर से बुलाकर ले गया। लाला व बल्लन उर्फ बलराज सडक़ पर पहुंचे ही थे कि गोली चलने की आवाज आई तो पीडि़ता ने बाहर निकलकर देखा तो उसका भाई बल्लन उर्फ बलराज खुन से लतपथ पड़ा हुआ था और मौके से गांव सैंलोंटी निवासी आकाश व गांव असावटा निवासी रोड़ा उर्फ रोहित बाइक पर बैठकर गांव रसूलपुर की तरफ फरार हो गए।

मौके पर एकत्रित हुई भीड़ बल्लन उर्फ बलराज को उपचार के लिए लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीडि़ता ने शिकायत में कहा है कि उसके भाई की हत्या गांव सैलोंटी निवासी आकाश, व गांव असावटा निवासी रोड़ा उर्फ रोहित ने की है। आरोपियों ने कई राउंड गोलियां चलाई और मृतक की छाती में तीन गोली लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Isha