25 हजार के ईनामी बदमाश बिजेंद्र उर्फ पुंजी को एस.टी.एफ. ने किया गिरफ्तार

7/22/2022 8:53:15 AM

बहादुरगढ़: पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स ने 25 हजार रुपए के ईनामी शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। मोस्ट वांटेड बदमाश बिजेंद्र उर्फ पुंजी को एस.टी.एफ. बहादुरगढ़ ने भिवानी क्षेत्र से काबू किया है। एस.टी.एफ. पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी भिवानी जिला के थाना बवानी खेड़ा के गांव सिवाड़ा निवासी बिजेंद्र उर्फ पुंजी के विरुद्ध कई जिलों में 10 से अधिक केस दर्ज हैं और राज्य पुलिस को इस मोस्ट वांटेड अपराधी की लम्बे समय से तलाश थी। 

आरोपी बिजेन्द्र ने वर्ष 2020 में प्लॅाट के झगड़े में अपने साथियों के साथ मिलकर भिवानी शहर में एक व्यक्ति की हत्या की थी। उसके बाद से वह फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार व डी.एस.पी. सुरेन्द्र किन्हा के अनुसार, बहादुरगढ़ यूनिट इंचार्ज इंस्पैक्टर विवेक मलिक की टीम ने आरोपी को भिवानी से काबू किया है। उसके खिलाफ न केवल कत्ल करने, बल्कि कत्ल के प्रयास व लड़ाई-झगडे, लूट, डकैती के कुल 11 अपराधिक मामले दर्ज हैं। 

 बता दें कि जगबीर उर्फ जंगी ने एक प्लॉट पर कब्जे के दौरान हुए झगड़े में बिजेंद्र उर्फ पुंजी व अन्य बदमाशों के साथ मिलकर सुरेंद्र उर्फ भोला नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी थी और कई अन्य को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। वारदात के बाद से बिजेंद्र उर्फ पुंजी फरार चल रहा था और उसकी आपराधिक वारदातों को देखते हुए उस पर 25 रुपए हजार का ईनाम घोषित किया गया था।
 

Content Writer

Isha