25 हजार का ईनामी बदमाश काबू, नकदी लूटने के बाद गोली मारकर की थी हत्या

6/28/2020 1:34:43 PM

पलवल (ब्यूरो) : 25 हजार के ईनामी बदमाश को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ट्रक चालक से नकदी लूटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी और आरोपी उसी दिन से फरार चला रहा था। आरोपी के दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। सीआईए इंचार्ज ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि 25 हजार का ईनामी बदमाश मन्नू उर्फ मनप्रीत निवासी गांव जनाचौंली गांव में ही मौजूद है।

सूचना मिलते टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी मन्नू उर्फ मनप्रीत को काबू कर लिया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा आरोपी का सैंपल कोविड टेस्ट के लिए भेजकर उसे क्वारंटीन रखा गया। क्वारंटीन समय पूरा होने व कोविड रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद आरोपी को 26 जून को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने गहन पूछताछ में बताया कि उसने अपने दो साथी राहुल निवासी मानपुर व सोनू निवासी गांव जनाचौंली के साथ मिलकर 16 नवम्बर वर्ष 2019 की रात 9 बजे मानपुर-सेवली मार्ग पर ट्रक चालक से 25 हजार रुपए की नकदी लूटी थी।

ट्रक चालक ने जब लूट का विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मृतक ट्रक चालक लोकेश निवासी गांव महरौली (यूपी) के भतीजे सोनू की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी राहुल व सोनू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और मन्नू उर्फ मनप्रीत फरार चल रहा था। जिस पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी मन्नू के खिलाफ आत्महत्या के लिए विïवश करने का सदर थाने में व मारपीट व जान मारने की धमकी देने का मामला चांदहट थाना में भी दर्ज है। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Edited By

Manisha rana