आसिफ हत्या मामले में 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

6/7/2021 9:59:13 PM

सोहना (सतीश): नूंह जिला के गांव खेड़ा खलीलपुर में हुए आसिफ हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पटवारी के दोस्त 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। ताकि आरोपी से हत्या के बारे में गहनता से पूछताछ की जा सके व वारदात के दौरान प्रयोग किए गए सरिया व डंडो को बरामद किया जा सके।

इस मामले में पुलिस ने मृतक आसिफ के पिता के बयानों पर 14 नामजद व करीब 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। जिनमें से पुलिस ने अभी तक तीन इनामी आरोपियों सहित 12 लोगों को गिफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

बता दें कि आसिफ की हत्या के बाद एक समुदाय के लोगों ने सड़क मार्ग को जाम कर जमकर बबाल काटा था। जिसके बाद पुलिस ने अगले दिन ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों को लेकर क्षेत्र के लोगों का आरोप था कि पुलिस ने दूसरे पक्ष के दबाव में आकर निर्दोश लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसे लेकर मेवात के इंडरी गांव में 30 मई को इलाका व दूर दराज के राज्यों के मौजिज लोगों ने एक महापंचायत का आयोजन किया गया था। 

इस पंचायत में 101 मौजिज लोगों की कमेटी गठित की गई थी। कमेटी के मौजूद लोगों ने पुलिस कप्तान नूंह से मिलकर असली आरोपियों को गिरफ्तार करने व निर्दोशों को रिहा करने की मांग की थी। आसिफ की हत्या के बाद कुछ शरारती तत्वों ने गांव के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर एक जिम के समान को लूट कर आगजनी व आरोपियों के घरों में तोड़ फोड़ करने जैसी वारदात को भी अंजाम दिया गया था। जिस मामले में भी पुलिस गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar