साली से देह व्यापार करवाने वाले जीजा की मात्र 2500 रुपए के लिए की थी हत्या

7/25/2018 1:45:21 PM

फरीदाबाद (ब्यूरो): साली से देह व्यापार करवाने वाले जीजा की दलाल व अय्याशों के बीच मात्र 2500 रुपए को लेकर झगडे में मौत के घाट उतार दिया था। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने हत्या आरोपी दो अय्याशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 19 जुलाई को गांव दयालपुर के तालाब से एक अज्ञात शख्स की लाश बरामद की गई थी जिसकी पहचान बीते 21 जुलाई को विक्रम के रूप में हुई थी। जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी नवीन कुमार का कहना हैं कि थाना भूपानी में 18 जुलाई को एक मामला दर्ज किया जिसमें शिकायत कर्ता महिला ने कहा था कि 17 जुलाई से उसके पति विक्रम व बहन नेहा दोनों लापता हैं, जोकि रिश्ते में जीजा -साली हैं। 

इसके बाद 19 जुलाई को गांव दयालपुर के तालाब से एक अज्ञात शख्स की लाश बरामद की गई थी जिसकी पहचान 21 जुलाई को शिकायतकर्ता ने विक्रम के रूप में की थी। इस केस की आगे की जांच की जिम्मेदारी पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने डीएलएफ क्राइम ब्रांच को सौपी थी। जांच के दौरान पता चला कि शिकायतकर्ता की बहन नेहा ( काल्पनिक नाम ) इस वक्त अपने घर कोलकाता में हैं। इसके बाद उनकी एक टीम कलकत्ता भेजी गई जहां से नेहा को ट्रैन से दिल्ली के रास्ते फरीदाबाद लाई गई हैं। 

उनका कहना हैं कि जब नेहा से जांच टीम ने पूछताछ की तो उसने खुलासा किया की उसके जीजा विक्रम की हत्या कुलदीप उर्फ गुड्डू, योगेंद्र व तपन ने की हैं। उसने यह बताया कि उसका जीजा विक्रम पैसों के लिए उससे देह व्यापार करवाता था जिसमें उसकी भी सहमति थी। इसके बाद कुलदीप व योगेश निवासी गांव रसूल पुर ,जिला हापुड , उत्तर प्रदेश हाल के. डी.ढाबा चौक , सेक्टर -76 ,फरीदाबाद ने जीजा विक्रम को 6000 रूपए देकर उसे अपने साथ ले गए। इस दौरान तय समय सीमा समाप्त होने पर विक्रम ने कुलदीप के फोन कर नेहा से वापिस आने की बात कही तो कुलदीप ने नेहा से फोन लेकर विक्रम से कहा कि नेहा एक घंटे और उसके साथ रहेगी, इसके अलग से चार्ज 2500 रूपए दे देंगें।

उनका कहना हैं कि इसके बाद विक्रम ने नेहा को बीपीटीपी पुल पर छोडऩे के लिए कहा और वह वही पर मिलेगा,थोड़ी के बाद कुलदीप व योगेश पहले ही बीपीटीपी पुल पर पहुंच गए। इसके बाद तपन के साथ वह भी मोटर साईकिल से पहुंच गई ,जब वह वहां पर पहुंची तो देखा कि 2500 रूपए को लेकर कुलदीप व योगेश उसके जीजा विक्रम की पिटाई कर रहे थे। इस दौरान कुलदीप ने अपने साथी तपन से कहा कि नेहा को अपने साथ के. डी. ढाबा चौक के पास अपने घर ले जा और वह उसके साथ चली गई।

उनका कहना हैं कि इस केस में कुलदीप व योगेश को गिरफ्तार किए गए हैं। उनका कहना हैं कि इन दोनों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बीपीटीपी पुल पर दोनों ने विक्रम की जमकर पिटाई की उसके बाद उसी के गाडी में विक्रम को डाल कर , उसे गांव दयाल पुर में ले गए। वहां पर फिर से दोनों ने विक्रम की पिटाई शुरू कर दी, विक्रम ने पिटाई से बचने के लिए वहीं के एक तालाब में कूद गया पर मामला यहीं नहीं थमा, ऊपर से उन दोनों अय्याशों ने पत्थरों से उसके सिर में मार मार गंभीर रूप से घायल कर दिया और विक्रम तालाब से बाहर नहीं निकल सका और विक्रम ने तालाब में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Deepak Paul