दीपावली पर जुआ खेलते 26 जुआरी गिरफ्तार, 28240 रुपए किए बरामद

11/7/2021 9:01:00 AM

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने दिपावली के पर्व को लेकर सभी क्राइम ब्रांचों, थाना और चौकियों के प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए पेट्रोलिंग करने और अपराध में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेलने वाले 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ फरीदाबाद के विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी सोनू हसनपुर हरदोई उत्तर प्रदेश हाल गांव गद्दपुरी पलवल, रिषभ, संदीप, अतुल ओल्ड फ रीदाबाद, सुरेश, राकेश, राजकुमार, पम्मी कुमार और दिपक कुमार मिल्हरड कॉलोनी फरीदाबाद, मुकेश डबुआ कॉलोनी तथा मुशाद सैक्टर 56 का रहने वाले हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपियों जुआ खेलते हुए 26 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से रिषभ, संदीप, अतुल और सोनू को थाना सैक्टर 17 के क्षेत्र से तथा सुरेश, राकेश, राजकुमार, पम्मी कुमार, मुकेश, मुशाद और दिपक कुमार को थाना सैक्टर 8 से गिरफ्तार किया गया है।

आरपियों के खिलाफ थाना सैक्टर 17 और सैक्टर 8 सहित कई थानों में गैंबलिंग एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से 28240 रु नगद बरामद किए हैं ये सभी 26 आरोपी फरीदाबाद क्षेत्र के अलग अलग स्थानों के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को मौके पर देखा कि ताश के पत्तों पर वे एक दुसरे को पैसे देने की बात कर रहे थे जिन के हाथ में 200-500 रुपये के नोट ले रखे थे। जिनको मौका से ही काबू कर लिया गया है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana