पिस्तौल के बल पर मेडिकल संचालक से लूटे 27 हजार रूपए

12/12/2019 11:33:01 AM

टोहाना(सुशील)- देर रात्रि शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित यूनियन बैंक के पास एक मेडिकल संचालक से पिस्तौल के बल पर हजारों की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा मेडिकल संचालक कृष्ण कुमार की शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मेडिकल संचालक कृष्ण कुमार ने बताया कि बीती रात्रि लगभग 8 बजे उसकी दुकान पर एक बाईक पर सवार तीन युवक आए जिसमें से दो युवक दुकान पर आए और खांसी की दवाई की मांगी। इसके बाद जब वह दवाई लेने गया तो दो युवकों ने पिस्टल निकाल कर रूपयो की मांग की। जब उसने रूपये देने से मना किया तो युवकों ने गल्ले में रखे 27 हजार रूपये निकाल लिए और फरार हो गए। दुकान मालिक के अनुसार आरोपी कैंची चौक से आकर रूपये लूट कर चंडीगढ़ रोड की  तरफ भाग गए। उसने बताया कि आरोपी हरियाणवी भाषा में बात कर रहे थे।

शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि टोहाना मेडिकल के संचालक ने बीती रात्रि फोन पर लूट की सूचना दी थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई कि आरोपी सिटी सौ मोटरसाईकिल पर आए थे और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Isha