11 माह के मासूम के सिर से उठा पिता का साया, ठंड के चलते  27 वर्षीय युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 01:25 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : बदलते मौसम के साथ बढ़ती हुई ठंड ना केवल फसलों, बल्कि आम लोगों पर भी भारी पड़ रही है। बीती रात्रि भिवानी जिला के गांव दिनोद के 27 वर्षीय सुनील की ठंड के चलते मृत्यु हो गई। मृतक सुनील का शव गांव दिनोद से देवसर रोड़ पर खेतों में पड़ा हुआ मिला तथा उसके पास ही उसकी मोटरसाईकिल भी खड़ी हुई थी। राहगीरों ने जब वहां से गुजरते हुए देखा कि कोई व्यक्ति वहां पड़ा हुआ है तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने देखा कि उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं तो इसे ठंड से हुई मौत माना जा रहा है। 

मृतक के पिता सतपाल व गांव दिनोद के सरपंच जयभगवान ने बताया कि सुनील की दो वर्ष पहले शादी हुई थी तथा उसका एक 11 माह का बेटा भी है तथा वह मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता है। उसके पिता सतपाल पैरों के ऑप्रेशन के कारण चलने-फिरने में भी असमर्थ है। मृतक सुनील इस परिवार का पालन-पोषण करने वाला इकलौता व्यक्ति था। बीती रात को वह घर से सांय सात बजे निकला था तथा सुबह उसका शव खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला।

वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने मांग की है कि आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से संबंध रखने वाले सुनील के परिवार को सरकार आर्थिक सहायता मुहैया करवाए, ताकि परिवार का भरण-पोषण हो सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static