हरियाणा: 27 साल के युवक की हत्या, गर्भवती पत्नी का उजड़ा सुहाग, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

12/19/2023 8:27:26 AM

पानीपत (सचिन): हरियाणा के पानीपत में 27 साल के आरिफ नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की घटना सामने आई है। आरिफ कबाड़ बीनकर अपना गुजारा करता था। बबेल नायक के पास प्रेमी ढाबा पर आरोपियों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने की घटना घटी।

आरिफ के दोस्त राजू ने बताया कि आरिफ की एक आरोपी से बहस हो गई थी, जिसके बाद ढाबे पर खाना बनाने वाला एक और शख्स आ गया। उसने कई लोगों को लाठी-डंडे लेकर बुलाया और पीटना शुरू कर दिया। जब उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद वह मौके से भाग गया। कुछ देर बाद उन्हें एहसास हुआ कि आरोपियों ने आरिफ की हत्या कर दी है, जिसकी सूचना उसने आरिफ के परिजनों को दी।


प्रत्यक्षदर्शी राजू ने बताया कि आरोपियों से कोई झगड़ा नहीं हुआ था। साथ ही कोई दुश्मनी भी नहीं थी। बहस के बाद मारपीट हो गई और उन्होंने उसे बुरी तरह पीटा। आरिफ की हत्या की खबर पाकर उत्तर प्रदेश के कैराना निवासी आरिफ का परिवार पानीपत पहुंचा।

परिजनों ने बताया कि वह पिछले चार-पांच घंटे से थाने में बैठे थे, लेकिन पुलिस ने उनका सहयोग नहीं किया, बल्कि आरोपियों की मिलीभगत से आरिफ को चार-पांच घंटे बीमार रहने की बात कहने लग। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल आरिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखा गया है। पुलिस अब परिजनों का बयान दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रही है

गर्भवती है आरिफ की पत्नी
मृतक आरिफ कैराना का रहने वाला था, जो कि पानीपत में कबाड़ी का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार वालों ने बताया कि आरिफ के दो बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है और उसका तीसरा बच्चा पैदा होने वाला है। आरिफ की हत्या के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार ने पानीपत पुलिस से न्याय की मांग की है।

Content Writer

Isha