मॉकड्रिल:कांग्रेस के 28 विधायक जो रायपुर में मौजूद है सभी शत प्रतिशत सफल हुए

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 08:07 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी):छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के द्वारा हरियाणा कांग्रेस के विधायकों को रिसोर्ट के अंदर घूमने की पूरी आजादी है। अधिकांश विधायक ज्यादातर समय शेयर कर दिया गपशप मार कर बिता रहे हैं। सबको इंतजार है 10 जून का जब वह चंडीगढ़ हरियाणा विधानसभा लौटेंगे तथा वहां मतदान करने के बाद अपने घर पहुंचेंगे। आज बुधवार को कांग्रेस के विधायकों से दो बार मॉकटेल करवाई गई। यह मोबाइल दोपहर 1:00 बजे तथा शाम 5:00 बजे हुई। मोबाइल के अंदर कांग्रेस के 28 विधायक जो रायपुर में मौजूद है सभी शत प्रतिशत सफल हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के ज्यादातर विधायक अपने मोबाइल के माध्यम से व्हाट्सएप पर चंडीगढ़ में भाजपा जेजेपी व निर्दलीय विधायकों की गतिविधियों को लेकर वीडियो देखते रहे तथा उन्हें सुनकर आपस में चर्चा करते रहें। कांग्रेस विधायकों के द्वारा यह भी चर्चा सामने आई थी बीजेपी भी अब कांग्रेस की तर्ज पर अपने समर्थक विधायकों को 36 घंटे के करीब एक होटल में ट्रेनिंग देने जा रही है। कांग्रेस के विधायक जो पहले से खुद ही ट्रेनिंग ले रहे हैं उनमें बीजेपी को लेकर कटाक्षआत्मक भाषा शैली भी थी।

कांग्रेसी विधायक आपस में यह भी दावे करते रहे की कांग्रेस के सभी 31 मत एक साथ पड़ेंगे जबकि इनेलो के अभय चौटाला तथा बलराज कुंडू को लेकर भी चर्चाएं रही कि शायद वह वोट डालने आए भी या न आएं। युवा विधायक नीरज शर्मा जिन्होंने रामायण का पाठ रखा हुआ है उन्हें लगता है कि उनका रामायण का पाठ छत्तीसगढ़ के रिसोर्ट में पूरा नहीं होगा। नीरज शर्मा की शादी की सालगिरह 12 जून को है। मतदान के बाद वह 12 जून को रामायण पाठ का समापन अपनी शादी की सालगिरह पर फरीदाबाद में कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static