28 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, एक महीने बाद थी शादी (VIDEO)

3/12/2023 7:42:50 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : शहर के थर्मल पावर कॉलोनी में 28 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में रखवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी के मुताबिक 28 वर्षीय प्रकाश नामक युवक अपने मामा के घर थर्मल पावर कॉलोनी में आया हुआ था। मूल रूप से प्रकाश नेपाल का रहने वाला है और इसके पिता शिवकुमार भी अक्टूबर 2020 में थर्मल से रिटायर हुए हैं। प्रकाश के मामा भी थर्मल पावर स्टेशन में कार्यरत हैं।  प्रकाश पिछले 5 साल से कनाडा में रहकर नौकरी कर रहा था और वह एक महीना पहले ही कनाडा से दिल्ली अपने रिश्ते के लिए आया था। रिश्ता लगभग तय हो चुका था और करीब 1 महीने बाद प्रकाश की शादी होनी थी। बीती रात से प्रकाश घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया। काफी तलाशने के बाद पता चला कि प्रकाश का शव थर्मल पावर कॉलोनी के खंडहर पड़े कावर्टर में फंदे पर लटका हुआ है।

मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया। फिलहाल इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि प्रकाश ने आत्महत्या क्यों की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail