पहले बाथरूम के बहाने लुटेरों ने की रेकी, फिर एक के बाद एक तीन पेट्रोल पंप से लूट ले गए 2 लाख 80 हजार रुपये

10/31/2023 10:16:20 PM

हिसार (विनोद सैनी) : प्रदेश में बदमाशों को हौसला दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। क्राइम के कारिंदे आए दिन लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर खाकी के इकबाल को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला हिसार का है, जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने तीन पेट्रोल पंपों को निशाना बनाया और 2 लाख 80 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जिले के साथ लगती सभी सीमाएं सील कर आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के तलवंडी रुक्का, धीरनवास एवं पाबड़ा गांव के पेट्रोल पंपों को लुटेरों ने निशाना बनाया है। 6 बदमाश रिट्ज गाड़ी में सवार होकर आए और 280000 रुपए अलग-अलग पंपों से लूट ले गए। धीरनवास पेट्रोल पंप के स्वामी के अनुसार घटना लगभग 3:28 बजे की है। जिस दौरान एक रिट्ज गाड़ी में 6 युवक सवार होकर पेट्रोल पंप पर आते हैं और बाथरूम के बहाने पंप की रेकी करते हैं। रेकी के बाद अपने अन्य साथियों को इशारा कर अंदर बुला लेते हैं और लूट को अंजाम देते हैं।

वहीं पावड़ा गांव में पेट्रोल पंप पर लूट के बाद भागते हुए डकैतों की गाड़ी होंडा सिटी कार से टकरा गई। जिस पर उन्होंने होंडा सिटी स्वामी पर दो फायर कर दिए, जिस दौरान एक गोली उसे टच कर कर निकल गई। डकैत अपनी रिट्ज गाड़ी वहीं पर छोड़कर भाग गए। गौरतलब है कि तलवंडी रुक्का से 10,000, पाबड़ा से 70,000, धीरनवास के पेट्रोल पंप से लगभग ₹2,00,000 की लूट हुई है। इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल ली है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की कार कब्जे में ले ली गई है। एसपी मोहित हांडा के अनुसार आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिले की साथ लगती सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail