छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, सोने की चेन व 8 मोबाइल किए बरामद

8/4/2021 9:40:33 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर में गले से चेन व मोबाइल छीनने की एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पालम विहार की अपराध शाखा ने  इन तीनों आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने एक  सोने की चेन और 08 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान साहिल पुत्र सलीम निवासी गांव आसन थाना सांपला, जिला रोहतक, अजय पुत्र संदीप निवासी वार्ड  नम्बर-49 नई आबादी नजदीक सक्सेना हॉस्पिटल, रेवाड़ी और हर्ष पुत्र अजय निवासी गली नंबर-7 अशोक विहार फेज-3 नजदीक चर्च थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम के रूप में हुई है।

बता दें कि 12 जून को सेक्टर-5 थाने में सेक्टर के ही निवासी विनय कुमार नेहरा पुलिस को एक शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ मकान नंबर-727 के सामने पार्क के साथ रोड पर घूम रहा था, तभी पीछे से मोटरसाईकिल सवार नामालुम लड़के आए और अचानक इसके गले से सोने की चेन को झटक कर भाग गए, इसने उनका भाग कर पीछा किया जो पहचान में नहीं आए और ना ही पकड में आए। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी। 

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पालम विहार अपराध शाखा के प्रभारी निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से चेन छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले तीन आरोपियों को दो अगस्त को कृष्णा चौक सेक्टर-7 एक्स्टेंसन के पास से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चेन छीनने की वारदात के साथ मोबाईल फोन व चेन छीनने की करीब एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana