व्यापारी से 10 करोड़ की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, ADGP ने पुलिस टीम को दी बधाई

5/18/2023 8:49:41 PM

हिसार (विनोद सैनी) : हिसार के राजगुरु मार्किट स्थित राम चाट भंडार संचालक से 10 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में सीआईए हिसार पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिरौती की घटना के आरोपियों को मात्र 15 घन्टें मे काबू करने पर एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि घटना के पीछे अपराधियों के नेटवर्क को गहनता से खंगाला जाए व अपराधियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृति ना हो।

क्या था मामला ?

बता दें कि हिसार की राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार के मालिक से बुधवार को 10 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती मांगने वाले बाइक सवार 2 युवक मुंह ढक कर दुकान आए और राम चाट भंडार मालिक को पिस्तौल दिखाकर डराया और पर्ची थमाकर चलते बने। पर्ची पर लिखा था कि “10 करोड़ दे दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। दो दिन का समय है तुम्हारे पास।”जिसके बाद पुलिस हरकत में आई थी।

24 घंटे में आरोपियों को पकड़ने का दिया था आश्वासन

इस मामले में सीलिंग प्लान के तहत एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने वीरवार को राम चाट भण्डार पर जाकर मौके का मुआयना किया था। एडीजीपी ने चाट भंडार के मालिक कुलदीप से मुलाकत मामले की जानकारी ली थी। इस दौरान एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने व्यपारियों और राम चाट भंडार के मालिक को आश्वाशन दिया कि 24 घंटे से पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जिसके बाद एडीजीपी ने हिसार पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को बधाई दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail