विधवा महिला को गोली मार कर लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

3/29/2021 5:29:27 PM

जींद (अनिल कुमार): कमीशन पर बुढ़ापा पेंशन का काम करने वाली विधवा महिला को गोली मारकर उससे लूटपाट करने के आरोपियों को जींद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्तौल व 2 कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने महिला की रेकी कर वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें आरोपियों ने महिला 89 हजार रूपये, मोबाईल और पर्स छीना था।

22 मार्च को उचाना थाने में सूचना मिली थी कि गांव सुरबरा व नचारखेडा के बीच रजबाहा पर एक औरत को दो नौजवान लडको ने गोली मारकर कैश छीन लिया है। मौके पर पर पहुंची पुलिस को नरेश निवासी मंगलपुर ने बयान दिया कि उसके भाई का देहांत हो चुका है और उसके भाई की पत्नी पवन कुमारी बच्चों का पालन पोषण करने के लिए कमीशन पर बुढापा पेंशन बांटने का काम करती थी।



22 मार्च को सुबह 09:00 बजे वह अपने घर से स्कूटी लेकर पैसे लेने के लिए गांव दुर्जनपुर गई थी। जब वह पैसे लेकर सुरबरा से नचारखेड़ा कच्चा रास्ता रजबाहा पुल के पास पहुंची तो दो नोजवान लड़कों ने उसे गोली मार दी और उसके पैसों का बैग व उसका मोबाईल छीन लिया। बैग में करीब 89 हजार रूपये थे। 

इस मामले में डिटैक्टिव स्टाफ जींद की टीम ने तीन आरोपियों जैमल पुत्र भीरा वासी सुरबरा, जसबीर पुत्र धर्मबीर वासी सुदकैन कलां, प्रवीण उर्फ काला पुत्र राजेन्द्र वासी कौथ कलां को गिरफ्तार किया। काबु करने में सफलता हासिल की है। जैमल से गहनता से पूछताछ में उसने बताया कि उन्होंने पहले ही योजना बनाई थी कि यह औरत कई बार बैंक से पैसे लेकर हर बार इसी रास्ते जाती है।



योजना अनुसार जैमल ने उस औरत की रैकी करके जसबीर व प्रवीण उर्फ काला को बतलाया था। प्रवीण व जसबीर औरत के जाने वाले रास्ते पर पहले ही खड़े हो गए थे और जैमल ने उनको यह बतला दिया था कि वह बैंक से चल पड़ी है। योजना अनुसार प्रवीण व जस्सी ने रजबाहा पुल के पास औरत को गोली मारकर औरत से 89 हजार रूपये व मोबाइल लेकर भाग गए थे। 

आरोपी जसबीर उर्फ जस्सी से एक पिस्तौल 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर व प्रवीण उर्फ काला से एक पिस्तोल 32 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam