खेत में जा रहे युवक के साथ छीना-झपटी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

12/28/2019 1:46:32 PM

कैथल (सुखविंद्र) : दोपहर के समय खेत में जा रहे युवक से 3 अज्ञात युवकों द्वारा मारपीट करते हुए उसका मोबाइल छीनकर ले जाने के मामले को सुलझाते हुए सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए हैं। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त की गई प्लेटिना बाइक तथा छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया गया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूला कि महंगा स्मार्ट फोन रखने की चाहत में वारदात की गई थी। 

तीनों आरोपी शुक्रवार को अदालत में पेश किए गए, जहां से उन्हें न्यायालय के आदेशानुसार 9 जनवरी तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गांव सैर निवासी मनोज की शिकायत पर थाना सीवन में दर्ज मामले अनुसार वह 19 जुलाई की दोपहर कांगथली रोड सैर स्थित अपने खेत में जा रहा था। रास्ते में एक प्लेटिना बाइक पर सवार 3 युवकों ने मनोज से मारपीट कर मोबाइल छीन ले गए। 

छीना-झपटी के मामले की जांच पुलिस अधीक्षक विरेंद्र विज ने सी.आई.ए.-3 गुहला प्रभारी सब-इंस्पैक्टर जयनारायण को सौंपी गई थी। सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस के एस.आई. राजेंद्र सिंह की टीम द्वारा जॉनसन पैलेस खरकां के पास गांव खरकां की तरफ प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे बिट्टू व अशोक उर्फ शोकी दोनों निवासी डेरा मिश्रीवाला खरकां को काबू कर लिया। जिनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त की गई बाइक बरामद करने उपरांत पूछताछ के दौरान तीसरे आरोपी खत्री राम उर्फ मंजू निवासी डेरा मिश्रीवाला खरकां को उसके घर से काबू कर कर उसके कब्जे से मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया।

Isha