मौज मस्ती व स्मार्टफोन की लत ने बना दिया अपराधी, मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 3 आरोपी काबू

8/14/2022 2:07:14 PM

कैथल (जयपाल) : इन दिनों युवाओं में महंगे फोन रखना और मौज मस्ती करने का लग्जरी शौंक लगातार बढ़ता जा रहा है जिस कारण बहुत से युवा अपने लग्जरी शौक पूरा करने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रख रहे हैं और यह आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक क्राइम के हर तीसरे मामले में युवा अवस्था के युवक ही आरोपी पाए जाते है। ऐसा ही एक मामला आज कैथल जिले में सामने आया है। जिस बीच पुलिस की सीआईए टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने बाइक चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से कुल नौ मोटरसाइकिलें बरामद हुई है।

डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी कैथल जिले के ही रहने वाले हैं तथा इनके ऊपर पहले भी दर्जनों मामले दर्ज हैं। आरोपी कैथल सहित अन्य कई जिलों से मोटरसाइकिल चोरी करते थे और उनको बेचकर महंगे स्मार्टफोन खरीदते थे तथा मौज-मस्ती की जिंदगी जीते थे। आरोपी चोरी करने से पहले जगह की रेकी करते थे और फिर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। आरोपियों की पहचान मोनू निवासी पट्टी कोथ गामड़ी, सुमित निवासी गांव करोड़ा तथा मैन आरोपी करण उर्फ लक्की गांव के कैलरम के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों का रिमांड पूरा होने के बाद उनको न्यायिक में हिरासत में भेज दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana