गैस सिलेंडरों से गैस चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 40 सिलेंडर बरामद

10/8/2021 3:27:18 PM

अंबाला(अमन): अंबाला पुलिस ने एक डेयरी की आड़ में गैस सिलेंडरों से गैस चोरी करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गैस घरेलू सिलेंडरों से गैस निकाल दूसरे सिलेंडर में भर बेचने का काम करते थे। पुलिस ने इनसे 40 सिलेंडर बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि जांच कर सख्त से सख्त कारवाई की जायेगी।

दरअसल अंबाला शहर के राम बाग रोड पर एक डेयरी फार्म की आड़ में गैस एजेंसी से आए गैस सिलेंडर से गैस चोरी की जाती थी। पुलिस ने मौके से 3 लोगों को बागी हिरासत मे लिया है जिनके पास से गैस निकालने के पाइप,वजन मशीन व अन्य उपकरण मोके से मिले है।  

इस कार्रवाई को खाद्य आपूर्ति विभाग व पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की इंस्पेक्टर विरमा देवी ने बताया कि यहां पर गैस एजेंसी से उपभोक्ताओं को डिलीवरी होने वाले गैस सिलेंडर लेकर आए जाते थे। उनमें से गैस चोरी की जाती थी अभी 40 से ज्यादा गैस सिलेंडर बरामद हुए है डेयरी मालिक से भी सम्पर्क करने की कोशिश की जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि हमे गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर गैस चोरी को अंजाम दिया जा रहा है जिसपर कार्रवाई की गई है 3 लोग मोके पर पकड़े गए है जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Writer

Isha