भूना में दुकानदार पर हमले के मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार, मास्टरमांइड बोला- पिता का अपमान करने पर किया हमला

5/22/2023 4:07:29 PM

भूना : टोहाना रोड पर पूर्णचंद कबाड़ी की दुकान पर हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी मोनू व विकास उर्फ विक्की तथा रामशरण को पुलिस ने काबू किया है। पूछताछ में आरोपियों ने पूर्ण चंद कबाड़ी की दुकान पर हमला करने की बात को कबूल किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से 1500 रुपये भी बरामद किए हैं जबकि हमले के दौरान आरोपियों ने कैश काउंटर से 12 हजार रुपए निकाले थे।

बता दें कि 17 मई की दिनदहाड़े टोहाना रोड पर कबाड़ी पूर्णचंद की दुकान पर लाठी-डंडे लहराते हुए कई हमलावरों ने कबाड़ी पूर्णचंद व उसके बेटे सोनू पर हमला कर दिया था। हमलावरों ने दुकान में पत्थरबाजी व लाठियों से पूर्ण चंद को गंभीर चोटें पहुंचाई थी। घटना के बाद हमलावरों की सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। आरोपियों के पास से लाठी-डंडे भी बरामद किए हैं। 


मुख्य आरोपी मोनू बोला- पिता का अपमान करने पर किया हमला

मास्टरमाइंड मोनू ने पूछताछ में खुलासा किया है कि 16 मई को कबाड़ी की दुकान पर मैं और मेरा पिता वाशिंग मशीन कबाड़ में बेचने आए थे। पूर्णचंद ने उपरोक्त वाशिंग मशीन लेने से इन्कार कर दिया और मेरे सामने मेरे पिता का अपमान किया। इसका बदला लेने के इरादे से दोस्तों संग मिलकर कबाड़ी की दुकान पर लाठी-डंडों से लैस होकर गए थे। मौका पाते ही दुकानदार पर हमला कर दिया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana