हरियाणा पुलिस के जवान सहित 3 को लगी गोलियां,  रंजिश के चलते किए 30 फायर

6/17/2021 11:01:12 AM

रोहतक (दीपक): रोहतक के गांव सैमाण में बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने अपने घर में बैठे 3 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।  इस दौरान ससूराल आए हरियाणा पुलिस के जवान सहित तीन को गोली लगी है। हादसे दौरान रोहित नामक युवक ने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया। जबकि हरियाणा पुलिस के जवान व एक अन्य का इलाज अभी चल रहा है।  पुलिस इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन घायल हरियाणा पुलिस के जवान का कहना है की गांव की आपसी रंजिश के चलते शायद इस घटना को अंजाम दिया गया है ।

रोहतक जिले का सैमाण गांव रात को गोलियों की आवाज से दहल उठा, गोलियां भी एक नहीं लगभग 30 के करीब चलाई गई। घटना उस समय हुई जब सैमाण गांव का रहने वाला रोहित व संदीप गांव में अपनी ससुराल आए हुए हरियाणा पुलिस के जवान अनीश के साथ कमरे में बैठे हुए थे। उसी दौरान कई बाइकों पर सवार होकर युवक पहुंचे और दनादन गोलियां दाग दी। बताया जा रहा है कि रोहित को लगभग 16 गोलियां लगी, जबकि संदीप व अनीश को भी कई कई गोलियां लगी। अनीश व रोहित को रोहतक पीजीआई लाया गया, जहां रोहित ने दम तोड़ दिया। जबकि संदीप का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि महम पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। लेकिन फिलहाल मीडिया के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मामला गांव की आपसी रंजिश का ही माना जा रहा है।

 घायल अनीश ने बताया कि वह अपनी ससूराल में  संदीप व रोहित के पास घर में बैठा था।  अचानक तीन बाइकों पर सवार होकर आए  युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुझे भी गोलियां लगी है। उसने बताया कि रोहित की उनके पडोस में रहने वालों के साथ पुरानी रंजिश थी। शायद उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है। वह तो टेरालाइज्ड है और उसी के इलाज के लिए यहां रुका हुआ था। उसने बताया कि हमलावर एक बाइक को तो वहीं छोड़ कर फरार हो गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Isha