गौ तस्करी करते पकड़े गए 3 आरोपी, बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर चलाई गोली

7/18/2022 4:53:37 PM

पलवल(दिनेश): अलीगढ़ से ट्रक में गायों को भरकर गौकशी के लिए कोसीकला यूपी ले जा रहे तीन तस्करो को पलवल सीआईए की पुलिस टीम ने ट्रक सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से सीधी गोली भी चला दी। लेकिन पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस ने ट्रक से 18 गाय व 5 सांड तथा एक आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा और एक चला हुआ कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने मामले में सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

गोली चलने से लोगों में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने आरोपियों को किया काबू

सीआईए प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के दिशा निर्देशानुसार उनकी टीम पलवल के बस स्टैंड पर गस्त पर मौजूद थी। उसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में अलीगढ़ से गायों को भरकर गौकशी के लिए कोसीकलां यूपी ले जाया जा रहा है, जोकि कुछ ही समय में अलीगढ़ रोड से होते हुए निकलेंगे। सूचना के आधार पर उनकी टीम ने किठवाड़ी चौक पर नाकाबंदी कर दी। कुछ देर बाद उन्हें एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब ट्रक को रुकने का इशारा किया। तो ट्रक में बैठे एक आरोपी ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से सीधी गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी और पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। लेकिन गोली चलने की वजह से किठवाड़ी चौक पर लोगो में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान आरोपियों ने ट्रक सहित मौके से भागने का प्रयास भी किया। लेकिन उनकी टीम ने मौके पर ट्रक सहित आरोपियों को काबू कर लिया।

ट्रक से बरामद हुई 18 गाय व 5 सांड

पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान उटावड़ निवासी चालक तारीफ, परिचालक वकील और अंधान्की थाना बिछौर निवासी इरफान के रूप में हुई है। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली, तो उन्हें ट्रक से 18 गाय व 5 सांड बरामद हुए। पुलिस पार्टी पर गोली चलाने वाले आरोपी वकील से भी पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा व एक चला हुआ कारतूस बरामद किया है। आरोपी इन गायों को अलीगढ़ से ट्रक में भरकर गौकशी के लिए कोसीकलां यूपी ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai