मकान में अचानक करंट आ जाने से 3 बच्चे झुलसे, लगातार हुए 2 धमाके

6/18/2019 6:46:14 PM

 

अम्बाला(अमन कपूर): अम्बाला शहर के मंडोर के नजदीक सुंदर नगर में आज दोपहर एक मकान में अचानक करंट आ जाने से तीन बच्चे झुलस गए। लगभग 10 वर्षीय सूरज को गंभीर हालत में अम्बाला शहर के नागरिक हस्पताल में लाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। बतााया जा रहा है कि अचानक एक के बाद एक दो जोरदार धमाके हुए और घर में करंट आ गया जिससे सूरज और वहां मौजूद दो अन्य बच्चे उस धमाके की चपेट में आ कर करंट से बुरी तरह झुलस गए । 

जानकारी के अनुसार दोपहर एक मकान में अचानक करंट आ गया जिसने दूसरी मंजिल पर खेल रहे तीन बच्चों को अपना शिकार बना लिया। बताया जा रहा है की तीनों बच्चे पहले नीचे खेल रहे थे और फिर तीनों ऊपर दूसरी मंजिल पर खेलने चले गए जहाँ एकाएक जबरदस्त धमाका हुआ आवाज सुन कर बच्चे संभाल पाते इससे पहले ही दूसरा धमाका हो गया और तीनों बच्चे बुरी तरह उसकी चपेट में आ गए।

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन आस पड़ौस के लोग इकटठे हो गए और तुरंत बच्चों को डाूक्टरी सहायता के लिएअम्बाला के नागरिक अस्पताल लाया गया। नागरिक अस्पताल के डाक्टर की माने तो बिजली के धमाके के बाद करंट से झुलसे सूरज का शरीर 40 से 50 प्रतिशत जल गया है जिसे उपचार दे दिया गया है बहरहाल डाक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।  

Isha