लूटे हुए जेवर बेचने गए 3 बदमाश दिल्ली क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

6/7/2018 11:20:13 AM

पानीपत(संजीव): हुडा सेक्टर-24 में मावा व्यापारी नरेश गुप्ता के घर हुई लाखों की डकैती मामले में पानीपत पुलिस जहां उत्तर प्रदेश के कई जिलों व अन्य स्थानों पर खाक छानती रही, वहीं डकैती डालने वाले बदमाश राजधानी दिल्ली पहुंच गए और लूटे गए जेवरों को बेचने की फिराक में जुट गए। 

इसे पानीपत पुलिस के लिए एक राहत भरी खबर ही कहा जाएगा कि बदमाशों की भनक दिल्ली पुलिस को लग गई और वे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा दबोच लिए गए। देर रात्रि तक पानीपत पुलिस के अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बचते रहे। देर रात मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की  क्राइम ब्रांच के हाथों कुछ बदमाश  लगे हैं जो चोरी के जेवरात बेचने की फिराक में थे। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में काबू किए गए आरोपियों ने अपनी पहचान मोहित मलिक, सुमित राठी व रणदीप निवासी जिला पानीपत हरियाणा के तौर पर दी। जेवरात पानीपत से लूटे जाने की बात भी कबूली। 

इस पर दिल्ली पुलिस ने मामले की सूचना पानीपत पुलिस को दी। जिस पर डकैती मामले को लेकर गठित पानीपत पुलिस की टीमें दिल्ली पहुंची और तीनों आरोपियों को देर रात पानीपत आई। वहीं इस मामले में 2 अन्य फरार बदमाशों की तलाश भी पुलिस टीम ने तेज कर दी है। बताने योग्य है कि 3 दिन पूर्व हुडा सेक्टर-24 के मकान में दिन-दिहाड़े 4 हथियारबंद बदमाशों ने मकान की मालकिन बिमलेश गुप्ता व श्रमिक जाोगेन्द को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर 52 हजार की नकदी व 35 तोले सोना लूट लिया था। और अपने एक अन्य साथी के साथ कार में फरार हो गए थे।

Deepak Paul