राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़े जिले के 4 बदमाश, कई वारदातों का हुआ खुलासा

2/12/2020 9:40:35 AM

भिवानी (पंकेस) : राजस्थान की गोगामेड़ी पुलिस ने राजस्थान के एक बदमाश सहित जिले के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 फरवरी को साहलेवाला गांव निवासी दूधिए से पिस्तौल के बल पर लूटी कार को बरामद किया है। इन आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें पूछताछ के लिए 13 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस बारे में नोहर थाने में नियुक्त हवलदार सुरेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि गोगामेड़ी में कुछ बदमाश एक कार में घूम रहे हैं।

उनकी सूचना पर गोगामेड़ी थाने में नियुक्त हवलदार दुन्नीराम की टीम ने नाकेबंदी कर वाहनों को चैक करना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां एक कार आई और कार चालक पुलिस नाका तोड़कर कार को भगा ले गया। इस पर पुलिस ने उस कार का पीछा कर उसे गांव ढिलती के नजदीक घेरते हुए उसमें सवार 4 युवकों को काबू किया। 

इनके रूप में हुई पहचान 
पुलिस के हाथ आए इन युवकों की पहचान कासनी कलां निवासी संदीप उर्फ सोनू, साहलेवाला निवासी सोमबीर उर्फ मिंटू, पटौदी निवासी संदीप उर्फ बब्बल के अलावा सीकर जिले के गांव दादिया निवासी विकास उर्फ  चौटाला के रूप में हुई। जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो इनमें सोमबीर के पास गोलियों से भरा 315 बोर का एक देसी पिस्तौल और संदीप से 12 बोर का देसी पिस्तौल बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ गोगामेड़ी थाने में केस दर्ज किया। 

8 फरवरी को साहलेवाला निवासी दूधिए से लूटी थी कार 
पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि जिस कार में वे सवार थे उस कार को उन्होंने 8 फरवरी की शाम को ही गांव साहलेवाला निवासी दूध का काम करने वाले नरेश नामक युवक से लूटी थी। उस दौरान उन्होंने गांव साहलेवाला के बस स्टैंड पर नरेश की कार के आगे कार लगाकर 2 फायर किए तो नरेश और उसके साथ कार में सवार संजय और सुनील कार को छोड़कर भाग गए थे। उसके बाद वे उसी कार में वहां से उसी रात राजस्थान में प्रवेश कर गए और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। 
 

Isha