एक्सपोर्टर के बेटे से मांगी रंगदारी, आरोपी ने खुद को बताया कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग का गुर्गा

12/16/2021 10:14:02 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर के एक एक्सपोर्टर के बेटे को फोन कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। सुशांत लोक थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी  है। शिकायत के मुताबिक सुशांत लोक में रहने वाले एक एक्सपोर्टर के बेटे के पास पांच दिसंबर को अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। 

उधर से दो लोगों ने बात की थी। कॉल करने वालों ने अपने आपको कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग का गुर्गा काला भाई एवं गोकुल बताया। दोनों ने जान से मारने की धमकी देते हुए तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। अगले दिन फिर उसी नंबर से काल की गई। जानकारी के अनुसार इस मामले की आठ दिसंबर को ईमेल से पुलिस को शिकायत दी गई। प्रारंभिक जांच करने के बाद शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। इससे जहां आरोपितों की पहचान हो सकेगी वहीं यह भी पता चल सकेगा कि रंगदारी मांगने वाले नीरज बवाना गैंग से जुड़े हैं या फिर उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी बताया जाता है कि एक्सपोर्टर का गुरुग्राम के अलावा दिल्ली तथा नोएडा में भी कारोबार है। इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त संजीव बल्हारा का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि दस दिन पहले मछली पालन कारोबार से जुड़े शख्स से दस लाख की रंगदारी गैंगस्टर कौशल के नाम पर मांगी गई थी। पुलिस ने अगले दिन एक युवक को पकड़ा था। युवक कौशल गैंग का गुर्गा नहीं था। वह उस किसान का रिश्तेदार था जिसकी जमीन मछली पालन के लिए सुशांत लोक में रहने वाले कारोबारी ने लीज पर ली थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana