पानीपत सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत, सड़क किनारे खड़े होकर कर रहे थे बात

10/6/2022 6:45:11 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के इसराना उपमंडल में नेशनल हाइवे पर बुधवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार कार चालक ने सड़क किनारे खड़े तीन दोस्तों को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों युवक नीचे गिर गए। 

हादसा इतना भयंकर था कि तेज रफ्तार कार तीनों को रौंदते हुए आगे निकल गई और कुछ दूरी पर जाकर रुकी। हादसे के बाद राहगीर मौके पर इक्ट्‌ठे हो गए। जिसके बाद कार चालक मौके से भाग गया। हादसे की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय मोनू बुधवार को इसराना के गांव कैत गया था। जहां दोस्तों से फोन पर संपर्क होने के बाद देर शाम नेशनल हाइवे पर वह गांव बनवासा निवासी संदीप और गांव पुठर निवासी धर्मबीर से मिलने के लिए खड़ा हो गया। संदीप और धर्मबीर दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे थे। तीनों वहां खड़े हुए कुछ ही देर हुई थी कि इसी दौरान गोहाना की ओर से तेज रफ्तार बलेनो कार चालक आया, जिसने तीनों को टक्कर मार दी। 

मृतक मोनू पेशे से दुकान संचालक था। उसकी गांव में ही करियाणा की दुकान थी। वह तीन बच्चों का पिता था। जबकि मृतक संदीप पेशे से कैंटर चालक था। वह सोनीपत के गांव बनवासा का रहने वाला था। वह दो बेटियों का पिता था। वहीं मृतक धर्मबीर पानीपत के गांव पुठर का रहने वाला था। वह पेशे से खेतीबाड़ी करता था और तीन बच्चों का पिता था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana