शराब के नशे में नहर में गिरे 3 दोस्त गिरे पानी मे, 2 बाहर निकले, 1 लापता

4/2/2021 4:51:14 PM

रोहतक(दीपक): नशे की हालत में बाइक पर जा रहे तीन युवक नहर में गिर गए जिसके बाद दो बच कर निकले गए जबकि एक युवक का अभी तक लापता है, जिसका कोई सुराग नहीं है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक नशे की हालत में थे जो देर शाम नहर में गिर गए। परिजनों के अनुसार लापता युवक सुभाष ड्यूटी पर जाने की कह कर घर से निकले थे, लेकिन ड्यूटी पर जाने की बजाए नहर की तरफ गए जो  पानी मे गिर गए। पुलिस और परिजन मौके पर पहुँच गए है और तलाश कर रहे है,लेकिन घटना के 16 घंटे बाद भी एक युवक का कोई सुराग नहीं लगा।  तीनों युवकों की पहचान सुभाष, दलबीर ओर सुरेश के रूप में हुई। 

रोहतक जिले के टिटौली गांव का सुभाष कल शाम घर से ड्यूटी पर जाने की कह कर निकल था लेकिन देर रात परिजनों को सूचना मिली थी कि तीन युवक नहर में गिर गए। जानकारी के अनुसार टिटौली गांव का सुभाष फैक्टरी में काम करता है ओर शाम को ड्यूटी पर जाने की कह कर निकला था, लेकिन सुभाष अपने दो और दोस्त दलबीर ओर सुरेश के साथ दूसरे गांव की तरफ जा रहा थे, लेकिन बीच मे लगने वाली नहर में तीनों बाइक समेत जा गिरे जिसके बाद दलबीर ओर सुरेश तैरकर बाहर निकल गए लेकिन सुभाष का कोई अता-पता नही चला।अब पिछले 16 घण्टे से ग्रामीण ओर पुलिस सुभाष की तलाश कर रहे है लेकिन सुभाष का कोई सुराग नही लगा।सुभाष कानो से बेहरा है जो टिटौली गांव सिथित फैक्टरी में काम करता है।

वही दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि तीनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे,जो सड़क पर बने नहर के पुल से टकराए है और नहर में जा गिरे जिसमे से दो युवक बाहर निकल गए सुभाष का अभी तक सुराग नही लग पाया है।वही सुभाष के परिजनों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी के उसका भाई सुभाष नहर में डूब गया है जिसके बाद से सुभाष की तलाश जारी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नही लग पाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Isha