करनाल कोर्ट परिसर में घुसकर 3 बंदूकधारियों ने अपराधी पर की फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी घायल

5/30/2017 1:17:14 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल कोर्ट परिसर में 3 बंदूकधारियों द्वारा अपराधी पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है, जिसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, ये अपराधी नीरज पूनिया आज कोर्ट में पेशी पर आया था।

तभी बंदूकधारियों ने कोर्ट में घुसकर उस पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते नीरज तो बाल-बाल बच गया, लेकिन 2 पुलिसकर्मियों को गोली लग गई।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में करनाल पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को काबू किया। बता दें, कुरुक्षेत्र पुलिस नीरज को कोर्ट लेकर आई थी। 

बता दें कि आपसी पुरानी रंजिश के चलते 18 दिसंबर 2014 की शाम को करनाल के विकास नगर में दिनदहाडे़ बाइक पर सवार पूनिया ने अन्य अपने दो साथियों के साथ नीरज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक नीरज 11 महीने पहले 21 जनवरी को हुए अपने चचेरे भाई अमित की हत्या के मामले में अहम गवाह था। अमित की भी हत्या नीरज पूनिया ने इसी तरह की थी। जिस मामले में काफी समय बाद नीरज पूनिया को फरवरी 2015 में गिरफ्तार कर लिया गया था। 

पूनिया पर 5 लाख रुपए का इनाम भी घोषित था
करनाल पुलिस ने नीरज पूनिया पर 5 लाख रूपए का इनाम घोषित भी किया हुआ था। नीरज के ऊपर कई जिलों में आपराधिक मामले चल रहे थे और आज इस मामले में कुरुक्षेत्र पुलिस करनाल लेकर आई थी जब उसपर हमला हुआ। वहीं, जानकारी यह भी मिल रही है कि हमलावर मृतक अमित और नीरज के ही रिश्तेदार हैं।