3 कुख्यात अपराधी हथियारों सहित गिरफ्तार

2/19/2019 10:28:09 AM

जींद(मलिक): बिरौली रोड पर लूट की कोशिश कर रहे 3 आरोपियों को सी.आई.ए. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काबू कर लिया। पुलिस ने तीनों के कब्जे से 3 अवैध पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से 2 युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि लूट कोशिश के मुख्य सरगना शामलो कलां गांव के मंजीत उर्फ रोमियो को 2 दिन के लिए रिमांड पर लिया है।

सी.आई.ए. इंचार्ज वीरेंद्र सिंह खर्ब ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ बिरौली गांव की ओर जा रहे थे तो इस रोड पर उनकी गाड़ी के आगे युवकों ने लूट की कोशिश से गाड़ी लगा दी लेकिन जैसे ही गाड़ी पुलिस की निकली तो तीनों युवक चौक गए और भागने लगे। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वह किसी बड़ी लूट की कोशिश में थे। आगामी पूछताछ में तीनों आरोपियों शामलो कलां गांव के मंजीत उर्फ रोमियो, बख्ता खेड़ा के सुदीप और पिंडारा के आशीष बताया। 

वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि रोमियों के खिलाफ लूट, हत्या, हत्या का प्रयास के 13 मामले दर्ज हैं। आशीष के खिलाफ हत्या का प्रयास और लड़ाई-झगड़े 2 मामले दर्ज हैं तथा सुदीप के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश किया जहां से आशीष और सुदीप को जेल तथा रोमियो को 2 दिन के लिए रिमांड पर लिया है।
 

Deepak Paul