जहरीली शराब से सोनीपत में फिर 3 की मौत, गुम्मड़ में सड़क पर 2 शव रखकर लगाया जाम

11/7/2020 11:25:22 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में जहरीली शराब से मौतों का मामला लगातार गर्माता जा रहा है। गांव गुमड़ में हुई मौतों के बाद अब ग्रामीणों ने गन्नौर की मैन सड़क पर कल 2 शवों को रखकर जाम लगाया गया। ग्रामीण बोले जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक जाम नही खोलेंगे। सभी जाने जहरीली शराब से गई है। फिलहाल मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात की गई थी।ग्रामीणों ने 25 लाख रुपये की मुआवजे और परिजनों को सरकारी नौकरी देनी की मांग की है।

गन्नौर के गुम्मड़ गांव में पहले दिन 4 लोगों की मौत हुई तो अगले दिन एक और मौत हो गई। परिजनों ने जहरीली शराब के सेवन से मौत होने का आरोप लगाया है। गांव के तीर्थ ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। इसके अलावा लगभग आधा दर्जन लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। सभी लोगों ने शराब का सेवन किया था। इसकी सूचना मिलते ही सोनीपत व गन्नौर प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों से जानकारी ली कि उन लोगों ने कहां से शराब खरीदी और कब ली थी। इसके अलावा भी गांव में ऐसे लोग हैं जिन्होंने शराब का सेवन किया था। 

डी.सी. श्याम लाल पूनिया व पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा, सिविल सर्जन जसवंत पूनिया ने ग्रामीणों से जानकारी ली व उन्हें जागरूक रहने को कहा। गुम्मड़ में अब तक तीर्थ, जयपाल, प्रदीप, राकेश, सुरेंद्र की मौत हो चुकी है।  

Isha