अलग अलग हादसों में एक युवती सहित 3 की मौत

6/6/2019 5:52:14 PM

भिवानी (अशोक): भिवानी में तीन अलग अलग हादसों में एक युवती सहित तीन की मौत की ख़बर सामने आई है। युवती ने जहां ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली वहीं एक शख़्स की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली जबकि तीसरे शख़्स की मौत रेलवे स्टेशन पर हालत बिगड़ने की वजह से हो गई।

जानकारी के अनुसार भिवानी रेलवे ट्रैक पर एक युवती की लाश मिली जिसकी उम्र क़रीब 20 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवती ने  ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है । अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं दूसरी घटना भिवानी रेलवे ट्रैक पर स्थित गाँव ख़रकड़ी के पास की है जहाँ रेलवे लाइन पर  शख़्स की लाश मिली हालातों को देखकर लगता है कि ट्रेन की चपेट में आने से इस शख़्स की मौत हुई है शख़्स की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस इस मामले की भी जाँच में जुटी है। 

एक अन्य घटना में एक और शख़्स की मौत हो गई। यह शख़्स रेलवे स्टेशन पर था तथा इसकी हालत बिगड़ने पर इसे भिवानी के नागरिक अस्पताल में लाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा मौत गर्मी की वजह से हुई या किसी अन्य कारण से अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Isha