ट्रेन की चपेट में आने से मामा-भांजी समेत 3 की मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

7/11/2021 9:08:35 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के निकट पंजाब मेल से उतर कर रेलवे लाइन पार कर रही एक छात्रा समेत तीन की एक अन्य ट्रेन की चपेट में आने से मौंत हो गई। इनमें दो शव मामा-भांजी के हैं। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। बल्लगभगढ़ के गांव करनेरा का रहने वाला 21 वर्षीय केशव 8 जुलाई को उत्तरप्रदेश के कासगंज के गांव सोरो में अपनी बहन के घर गया था। वहां से वह 9 जुलाई की सुबह अपनी 16 साल की भांजी पलक उर्फ शिवानी को लेकर पंजाब मेल से आ रहा था। 

ट्रेन रात करीब 9:30 बजे न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के निकट पहुंच कर धीरे-धीरे चल रही थी। इस ट्रेन का यहां पर ठहराव नहीं है, लेकिन बताते हैं कि ट्रेन के एक कोच से कुछ यात्री कूद कर रेलवे लाइन पार करने लगे, तभी दिल्ली की ओर से 02626 त्रिवेंद्रम सेंट्रल स्पेशल ट्रेन गुजर रही थी, जिसकी चपेट में आने से मामा-भांजी केशव व पलक और एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य युवक की पहचान 20 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है। मनीष मूल रूप से जिला भरतपुर राजस्थान के गांव नदोला का रहने वाला था, जोकि बल्लभगढ़ की एक कंपनी में नौकरी करता था। 

इस घटना की जानकारी स्पेशल ट्रेन के लोको पायलट ईएम शर्मा ने कंट्रोल रूम को दी। जानकारी मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ  के जवान मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों के शव बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए थे और इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन फरीदाबाद पहुंचे और शनिवार सुबह जीआरपी से मिले। जीआरपी ने तीनों शवों के पोस्टमार्टम करा दिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana