3 हत्यारोपी चढ़े हत्थे, चौधर की जंग के चलते की थी हत्या

3/9/2019 4:15:47 PM

जींद (मलिक): लगभग 15 दिन पहले सैक्टर 9 स्थित एकलव्य स्टेडियम के पास युवक की गोली मारकर हत्या चौधर की जंग के चलते हुई थी। हत्या से पहले बाकायदा एक-दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी गई थी। यह खुलासा अक्षय हत्याकांड के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में हुआ है।

डी.एस.पी. रामभज ने बताया कि हिसार जिले के सिसाय गांव का अक्षय जींद की अर्बन एस्टेट कालोनी में रह रहा था। 24 फरवरी की शाम को एकलव्य स्टेडियम के पास दूसरे गुट के युवकों ने गोली मारकर अक्षय की हत्या कर दी थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के भाई लक्ष्य की शिकायत पर जींद के जवाहर नगर के पारुल नैन, विजय नगर के अंशुल रेढू, निर्जन गांव के अंकित सहित 4 युवकों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ हत्या तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। डिटैक्टिव स्टाफ ने सूचना के आधार पर पारुल नैन, अंशुल रेढू तथा अंकित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने तीनों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।

चौधर की जंग के चलते की गई अक्षय की हत्या
डी.एस.पी. रामभज ने बताया कि अक्षय हत्याकांड के मुख्यारोपी पारुल नैन ने गैंग बनाया हुआ है। पारुल और उसके साथियों के खिलाफ पहले भी सिविल लाइन थाना में मारपीट के मामले दर्ज हैं। नैन ने बाकायदा यू-ट्यूब चैनल भी बनाया हुआ है, जिस पर अपराधियों की पुलिस कस्टडी में वीडियो डाली हुई है। अक्षय के साथ पारुल और उसके साथियों की पहले दोस्ती थी। बाद में चौधर को लेकर दोनों के बीच खींचतान हो गई। वारदात से एक दिन पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

इसके चलते अपना दम दिखाने के लिए एकलव्य स्टेडियम के बाहर आने की धमकी दी गई थी। निर्धारित समय पर अक्षय अपने भाई लक्ष्य और अन्य के साथ स्टेडियम के बाहर पहुंचा था। यहां पर पारुल नैन और उसके साथी पहले से मौजूद थे। पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई और फिर अक्षय गुट के भारी पडऩे पर पारुल नैन गुट ने अक्षय की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए थे।
 

Shivam