पोती की शादी के लिए निकलवाए 3 लाख, बदमाशों ने बुजुर्ग से की लूटपाट

11/3/2017 8:02:13 PM

सोनीपत (पवन राठी): पोती की शादी के लिए बैंक से करीब तीन लाख रूपए निकलवा कर घर लौट रही बुजुर्ग महिला से बदमाशों ने लूटपाट की है। बाईक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से  नगदी सहित मोबाईल फोन भी लूट लिया। 12 नवंबर को होने वाली शादी की तैयारियों के लिए महिला ने  अलग-अलग बैंकों से पैसे निकलवाए थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरु कर दी है।

सोनीपत के विकास नगर की रहने वाली सानो देवी की बहू सुनीता ने बताया कि, उसकी सास दिल्ली शिक्षा बोर्ड से सेवािनवृत्त है। उसकी बेटी की शादी 12 नवंबर को शादी होने वाली है। सानो देवी के बेटे की एक साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जिसके कारण शादी की तैयारी वह स्वयं कर रही थी।



सुनीता ने बताया कि, उनकी सास स्टेट बैंक की शाखा में गई थी। वहां से उसने डेढ़ लाख रुपये की नकदी निकलवाई। जिसके बाद रोहतक रोड स्थित सेंट्रल बैंक में गई और वहां से भी एक लाख रुपये लेकर बैग में रख घर की तरफ चल दी। बैग में नकदी निकालने से पहले भी 25 हजार रुपये और मोबाइल रखा था। जब पौने 3 लाख रुपये लेकर घर की तरफ जा रही थी तभी विवेकानंद स्कूल के पास वाली गली में पहुंचते ही एक युवक ने उसके हाथ से बैग छीन लिया वहां खड़े बाइक सवार साथी के साथ भाग गया। महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे थाना सिटी प्रभारी राजपाल ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने नकदी छीनने की शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द बदमाशों का पता लगाकर काबू किया जाएगा।